NEWS: जे के सीमेन्ट के सहयोग से कल्याण गौशाला में किया पौधारोपण, सहेजने का लिया संकल्प, पढ़े खबर

जे के सीमेन्ट के सहयोग से कल्याण गौशाला में किया पौधारोपण,

NEWS: जे के सीमेन्ट के सहयोग से कल्याण गौशाला में किया पौधारोपण, सहेजने का लिया संकल्प, पढ़े खबर

हरित चित्तौड़ एवं हरित राजस्थान अभियान के तहत जे के सीमेंट के सहयोग से श्री कल्लाजी वेदपीठ एवं शोध संस्थान द्वारा जावदा में संचालित कल्याण गौशाला में विभिन्न प्रजातियों के 101 पौधे लगाकर पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर जे के सीमेंट के यूनिट हेड मनीष तोषनीवाल द्वारा कदम्ब का पौधा लगाया गया,

जबकि जे के के अन्य अधिकारियों एवं वेदपीठ के पदाधिकारियों द्वारा विभिन्न प्रजातियों के छायादार, फलदार एवं औषधीय पौधे लगाए गए। पौधारोपण के लिए गौशाला आगमन पर वेदपीठ के पदाधिकारियों द्वारा मुख्य अतिथि तोषनीवाल सहित अन्य अतिथियों का तुलसी माला एवं ऊपरना ओढ़ाकर स्वागत किया गया। अधिकारियों द्वारा गौशाला में पूरी श्रद्धा और सेवा भावना के साथ गायों को हरा चारा खिलाया गया, जबकि कल्याण वेद विद्यालय के बटुकों द्वारा अधिकारियों को पूरी मान मनुहार के साथ स्नेहभोज कराया गया।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के चेयरपर्सन कैलाश मून्दड़ा ने विश्वविद्यालय परिसर में संचालित विभिन्न गतिविधियों से तोषनीवाल को अवगत कराया गया। इस अवसर पर जे के सीमेंट के कामर्शियल हेड अजय गर्ग, एच आर हेड प्रभाकर मिश्रा, माइंस हेड यतेन्द्र शर्मा, टेक्निकल हेड राजेश सोनी, सीएसआर हेड मनीष शर्मा, वित्त अधिकारी विकास सरावगी सहित अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित थे।