NEWS : तेज गति से पुलिस की नाकाबंदी तोड़ यूँ निकला तस्कर, क्षतिग्रस्त पर उठाया इसका लाभ, लग्जरी कार के साथ ये नशीला पदार्थ भी जप्त, नीमच के इस क्षेत्र की वर्दी को मिली सफलता, पढ़े खबर

तेज गति से पुलिस की नाकाबंदी तोड़ यूँ निकला तस्कर

NEWS :  तेज गति से पुलिस की नाकाबंदी तोड़ यूँ निकला तस्कर, क्षतिग्रस्त पर उठाया इसका लाभ, लग्जरी कार के साथ ये नशीला पदार्थ भी जप्त, नीमच के इस क्षेत्र की वर्दी को मिली सफलता, पढ़े खबर

नीमच। प्रदेश व्यापी नशाविरोधी अभियान के तहत जिला नीमच में पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी के कुशल निर्देशन में जिले में अवैध मादक पदार्थ कि धरपकड हेतु चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  नवलसिंह सिसोदिया एवं एसडीओपी जावद नीलेश्वरी डाबर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी रतनगढ  बी.एस. गोरे एंव उनकी टीम द्वारा सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार नम्बर आरजे 27 टीए 8307 में से 04 काले रंग के प्लास्टिक के कट्टों में भरा अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा कुल वजनी 80 किलोग्राम मय स्विफ्ट डिजायर कार कुल कीमति 06 लाख रूपये के जप्त किया गया।


 
दिनांक 07-08/02/2024 को रात्रि में रतनगढ पुलिस के द्वारा मुखबीर सूचना पर कार्यवाही करते हुए घटना स्थल मानपुरा फन्टा से करीब 500 मीटर पूर्व दिशा में सांवरा का लेवा तरफ आम रोड पर नाकाबन्दी के दौरान सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार नम्बर आरजे 27 टीए 8307 का चालक पुलिस नाकाबन्दी को तोडकर वाहन को तेजगति से भगाकर ले गया, पुलिस द्वारा वाहन का पीछा करने पर वाहन क्षतिग्रस्त होने पर स्विफ्ट डिजायर कार को छोडकर आरोपी अंधेरे एवं जंगल का लाभ उठाकर फरार हो गया, स्विफ्ट डिजायर कार से 04 काले रंग के प्लास्टिक के कट्टों में भरा हुआ कुल 80 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा कीमति 01 लाख 50 हजार रुपये तथा स्विफ्ट डिजायर कार कीमति 04 लाख 50 हजार रुपये के जप्त किया गया। 

मौके की सम्पूर्ण कार्यवाही कर थाना रतनगढ पर मौके से स्विफ्ट डिजायर कार से भागे अज्ञात चालक आरोपी के विरुद्व अपराध पंजीबद्व कर विवेचना मे लिया गया। प्रकरण में मौके से स्विफ्ट डिजायर कार से भागे अज्ञात चालक आरोपी की तलाश एंव जप्तशुदा वाहन के वाहन स्वामी के पतारसी के प्रयास कर विवेचना की जा रही है। इस सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी रतनगढ निरीक्षक बी.एस. गोरे एंव उनकी टीम का सराहनीय योगदान रहा।