NEWS: धोखाधड़ी के मामले में आरोपी के पिता के मकान पर चलाया बुलडोजर,पढ़े खबर

धोखाधड़ी के मामले में आरोपी के पिता के मकान पर चलाया बुलडोजर

NEWS: धोखाधड़ी के मामले में आरोपी के पिता के मकान पर चलाया बुलडोजर,पढ़े खबर

रतलाम/ अमानत में खयानत और धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी के पिता के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। दो मंजिला यह घर दो घंटे में जमींदोज कर दिया। पिपलौदा तहसील मुख्यालय से 15 किमी दूर गांव भाटखेड़ी में यह कार्रवाई की गई है। मौके पर जो नोटिस चस्पा किया गया था उसमें दर्ज और मकान के सर्वे नंबर अलग-अलग होने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि प्रशासन का दो टूक कहना है कि हमें जो मकान तोड़ना था, वही तोड़ा है अन्य नहीं।

पिपलौदा नायब तहसीलदार चंदन तिवारी व कालूखेड़ा थाना प्रभारी आनंद भाभोर दलबल के साथ सुबह 11 बजे भाटखेड़ी पहुंचे। यहां प्रतापसिंह राजपूत के मकान पर बुलडोजर चला दिया।

आरोपी के पिता बोले बूढ़ी मां और हम पति-पत्नी बेघर हो गए आरोपी नरेंद्रसिंह के पिता प्रतापसिंह ने कहा इस घर में मेरी बूढ़ी मां और हम पति-पत्नी रहते हैं। बेटा नरेंद्रसिंह हमारे साथ नहीं रहता। यदि वह आरोपी भी है तो उसकी सजा हमें क्यों दी गई। हमारे घर पर 25 सितंबर को नोटिस चस्पा किया। मुझे पढ़ना नहीं आता था तो गांव के बच्चों से पढ़वाया और जैसे ही मालूम हुआ कि घर टूटने वाला है तो वकील के जरिए सप्ताहभर का समय मांगा लेकिन सुनवाई नहीं की और हमें बेघर कर दिया।

भाटखेड़ी में कार्रवाई, पिता बोले : बेटे के किए की सजा हमें क्यों, बेटा तो यहां रहता भी नहीं करणीसेना प्रदेशाध्यक्ष पहुंचे श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणीसेना प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर मौके पर पहुंचे और नायब तहसीलदार से कहा गरीब को क्यों परेशान कर रहे हो। नरेंद्रसिंह आरोपी है तो उसे गिरफ्तार करें। पिता का घर क्यों तोड़ रहे। नायब तहसीलदार तिवारी ने कहा कार्रवाई जारी रहेगी।