BIG NEWS: किराना दुकान के बाहर खड़ी की बाइक, और फिर गया पेट्रोल लेने, लौटने पर उड़े होश, शिकायत पर केंट पुलिस की ग्राम कनावटी में दस्तक, आशाराम गिरफ्तार, पढ़े खबर

किराना दुकान के बाहर खड़ी की बाइक, और फिर गया पेट्रोल लेने, लौटने पर उड़े होश, शिकायत पर केंट पुलिस की ग्राम कनावटी में दस्तक, आशाराम गिरफ्तार, पढ़े खबर

BIG NEWS: किराना दुकान के बाहर खड़ी की बाइक, और फिर गया पेट्रोल लेने, लौटने पर उड़े होश, शिकायत पर केंट पुलिस की ग्राम कनावटी में दस्तक, आशाराम गिरफ्तार, पढ़े खबर

नीमच,(राजू नागदा दास्सा)। जिले में लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदातों को जिला पुलिस कप्तान सूरज कुमार वर्मा द्वारा गंभीरता से लिया जा रहा है। जिसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस.एस. कनेश व नगर पुलिस अधीक्षक फूलसिंह परस्ते के मार्गदर्शन तथा केंट थाना प्रभारी राजेंद्र नरवारिया के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हाल में चोरी गई बाइक के साथ एक आरोपी को पकडऩे में सफलता हासिल की।

जानकारी के अनुसार कृष्ण चौक ग्वाल टोली निवासी पंकज पिता भोलाराम सुराह 35 साल साल द्वारा केंट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें बताया गया था कि विगत 27 जून की रात 10 बजे के बाद धमेन्द्र किराना के बाहर खड़ी मेरी बाइक को कोई अज्ञात बदमाश मौका देख चुरा ले गया।

पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अपनी जांच को आगे बढ़ाया। इसी बीच बुधवार को केंट पुलिस मुखबीर की सूचना पर ग्राम कनावटी पहुंची। जहां से आरोपी आशाराम पिता लालूराम नायक  30 साल निवासी हारली गोपाली बर्डिया के पास थाना मनासा, हाल मुकाम कनावटी को गिरफ्तार किया। वहीं इसके कब्जे से चुराई गई बाइक को इसके किराये के मकान से बरामद की।

पेट्रोल लेने जाना पड़ा पड़ा मंहगा-

जानकारी के मुताबिक पंकज सुराह की बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया था। जिसके बाद वह अपनी बाइक को धमेन्द्र किराना ग्वालटोली के बाहर खड़ी कर पेट्रोल लेने चला गया। जब पेट्रोल लेकर वह वापस आया तो उसके होश उड़े। क्योंकि वहां से उसकी बाइक नदारत होना पाई गई।

इनकी रही कार्यवाही-

चोरी की बाइक के साथ आरोपी को पकडऩे की कार्यवाही सउनि. श्यामलाल नागलोथ, प्रआर. नटराज झाला व आर. मोनवीर सिंह के द्वारा की गई।