NEWS: कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर जीरन कालेज में मटकी फोड़ के साथ इन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,लिया छात्र-छात्राओं ने भाग ,पढ़े खबर

कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर जीरन कालेज में मटकी फोड़ के साथ इन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

NEWS: कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर जीरन कालेज में मटकी फोड़ के साथ इन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,लिया छात्र-छात्राओं ने भाग ,पढ़े खबर

जीरन - प्रभारी प्राचार्य प्रोफेसर दिव्या खरारे के निर्देशन में आज महाविद्यालय प्रांगण में शासन के आदेशानुसार  कृष्ण जन्माष्टमी पर्व कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे सर्वप्रथम महाविद्यालय में रंगोली,निबंध, मटकी फोड़, एवं भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई। कार्यक्रम में विभिन्न छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

रंगोली में क्रमशः प्रथम स्थान पर गरिमा शर्मा द्वितीय स्थान पर प्रियांशी शर्मा एवं प्रिया सुथार रही,तृतीय स्थान पर  राधा मीणा एवं सुमन कंवर रही। निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रोहित खराड़ी द्वितीय स्थान पर जयंत पाटीदार एवं तृतीय स्थान अंकित गुर्जर ने प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान नंदिनी खरे एवम् द्वितीय स्थान सुमन कुवर ने प्राप्त किया।

कार्यक्रम की विस्तृत रिपोर्ट कार्यक्रम प्रभारी डॉक्टर शीतल सोलंकी एवं डॉक्टर बाला शर्मा, प्रो रवीना दशोरा ने प्रस्तुत की। अंत में प्राचार्य प्रोफेसर दिव्या खरारे ने खुशी जाहिर करते हुए सभी को इसी प्रकार भारतीय त्योहारों को सादगी से मनाने का आग्रह किया, जिससे कि देश की सांस्कृतिक छठा बरकरार रहे। डॉ रजनीश मिश्रा ने कृष्ण जन्माष्टमी की महत्ता पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला। उक्त कार्यक्रम समस्त महाविद्यालय स्टाफ एवं छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।