BIG NEWS: चोरी के मामले में हाल ही में रिहाई, आदत से नहीं आया बाज, फिर से पहुंचा मल्हारगढ़, दे डाला इस बड़ी वारदात को अंजाम, हरकत में आई पुलिस, तो उठा लिया नीमच के पन्नालाल को, क्या है मामला...! पढ़े इस खबर में

चोरी के मामले में हाल ही में रिहाई, आदत से नहीं आया बाज, फिर से पहुंचा मल्हारगढ़, दे डाला इस बड़ी वारदात को अंजाम, हरकत में आई पुलिस, तो उठा लिया नीमच के पन्नालाल को, क्या है मामला...! पढ़े इस खबर में

BIG NEWS: चोरी के मामले में हाल ही में रिहाई, आदत से नहीं आया बाज, फिर से पहुंचा मल्हारगढ़, दे डाला इस बड़ी वारदात को अंजाम, हरकत में आई पुलिस, तो उठा लिया नीमच के पन्नालाल को, क्या है मामला...! पढ़े इस खबर में

मंदसौर। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी व मल्हारगढ़ एसडीओपी  मनोज रत्नाकर के मार्गदर्शन तथा मल्हारगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र कुमार पंवार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शनि मंदिर से दानपात्र व घडिय़ाल चुराने वाले बदमाश को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

गौरतलब है कि बीती दिनांक 12.07.22 को फरियादी मंयक पिता अनिल यति निवासी शनि चौक मल्हारगढ़ द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें बताया गया कि दिनांक 11.07.22 को दिन में करीबन 03.30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति शनि मंदिर से दानपात्र व घडिय़ाल चुरा कर ले गया। जिस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ अपराध क्रमांक 182/22 धारा 379 भादवि का दर्ज करने के साथ ही एक विशेष टीम बनाकर अपनी जांच को आगे बढ़ाया।

सीसीटीव फुटेज और मुखबर तंत्र से चला आरोपी का पता-

जांच के दौरान पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज एवं अपने मजबूत मुखबीर तंत्र के माध्यम से वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पन्नालाल उर्फ बल्ला पिता लालचंद ग्वाला 30 साल निवासी पिपलीचौक नीमच सीटी को गिरफ्तार किया। जहां पूछताछ में उसने मंदिर में चोरी करना स्वीकार किया। बाद उसके कब्जे से दानपात्र से चुराई गई नगदी 8905 रुपये व घडिय़ाल कीमती 1000 रुपये जप्त किया गया।

हाल में छूटा था जेल से-

शनि मंदिर चोरी के मामले में मल्हारगढ़ पुलिस के हाथ लगा बदमाश पूर्व में भी दिनांक 07.12.2021 नीमच राठौर परिसर के समीप स्थित जैन मंदिर पर  इस प्रकार की वारदात कर चुका है। जिसके बाद केंट पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था। वहीं उक्त आरोपी हाल में पन्द्रह दिनों पूर्व ही जेल से बाहर आया और फिर से इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी का आपराधिक रिकार्ड-

मल्हारगढ़ पुलिस के हाथ लगे आरोपी के खिलाफ नीमच केंट थाने में अपराध क्रमांक 436/21 धारा 25 आम्र्स एक्ट व अपराध क्रमांक 650/21 धारा 380 भादवि के दर्ज होकर न्यायालय में चल रहे है।

इनकी रही कार्यवाही-

उक्त कार्यवाही नरेन्द्र सोलंकी एसडीओपी मंदसौर ग्रामीण के साथ ही मल्हारगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र कुमार पंवार, उनि. बी.के.एस. चौधरी, सउनि. कैलाश कुमरे (थाना नीमच केंट), सउनि. आर. एस. चौहान, प्रआ. संजय कर्णिक, आर. लोकेन्द्र सिंह, कमलेश शर्मा, चिरंजीव शर्मा द्वारा की गई।