BIG NEWS : अवैध खनन की जांच करने पंहुचा पटवारी, माफियो ने चढ़ा दिया टेक्टर , हुई मोके पर मौत ये आरोपी गिरफ्तार, मामला MP के इस क्षेत्र से जुड़ा, पढ़े खबर

अवैध खनन की जांच करने पंहुचा पटवारी, माफियो ने चढ़ा दिया टेक्टर ,

BIG NEWS : अवैध खनन की जांच करने पंहुचा पटवारी, माफियो ने चढ़ा दिया टेक्टर , हुई मोके पर मौत ये आरोपी गिरफ्तार, मामला MP के इस  क्षेत्र से जुड़ा, पढ़े खबर

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में पटवारी पर खनन माफिया से जुड़े लोगों ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया। हादसे में पटवारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वह अवैध खनन की जांच के लिए गए थे।

बताया जा रहा है कि शहडोल जिले के देवलोंद थाने के गोपालपुर गांव के पास सोन नदी के किनारे बीती रात तहसीलदार के आदेश पर खनन से जुड़ी जांच करने गए पटवारी प्रसन्न सिंह बघेल ने एक ट्रेक्टर को रोक लिया था। माफिया के इशारे पर खनन माफिया के लोगों ने पटवारी पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। हमले में पटवारी की मौत हो गई।

डरकर भागे शेष दो पटवारियों ने तहसीलदार और पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए अपराध में प्रयुक्त वाहन जब्त किया और आरोपी चालक को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए देवलोंद अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।