GIRFTAR: सब्जी को लेकर तू-तू मैं-मैं, फिर कनावटी में मिला दोस्त, बातचीत के बीच तलवार लेकर आया दुकान संचालक, किया हमला, फिर हुआ फरार, अब केंट पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़े खबर

सब्जी को लेकर तू-तू मैं-मैं, फिर कनावटी में मिला दोस्त, बातचीत के बीच तलवार लेकर आया दुकान संचालक, किया हमला, फिर हुआ फरार, अब केंट पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़े खबर

GIRFTAR: सब्जी को लेकर तू-तू मैं-मैं, फिर कनावटी में मिला दोस्त, बातचीत के बीच तलवार लेकर आया दुकान संचालक, किया हमला, फिर हुआ फरार, अब केंट पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़े खबर

नीमच। जिला पुलिस सुरज कुमार वर्मा के दिशा निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुन्दरसिंह कनेश एवं नगर पुलिस अधीक्षक नीमच राकेश मोहन शुक्ल के मार्गदर्शन में नीमच केंट थाना प्रभारी निरीक्षक अजय सारवान के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा दिनांक 03.02.22 की रात्रि कलेक्टर कार्यालय के सामने गोविन्दम् होटल पर सब्जी लेने के विवाद के बाद हुए जानलेवा हमले के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है।

जानकारी के अनुसार दिनांक 03.02.2022 को फरियादी विजय पिता घनश्याम भाट निवासी कनावटी द्वारा पुलिस थाना नीमच केंट पर आकर रिपोर्ट कराई थी। जिसमें बताया गया था कि कि दिनांक 03.02.2022 की रात करीबन 10.30 बजे की बात है, जब मैं और मेरा साथी तेजपाल रेगर निवासी कनावटी दोनों कलेक्टर कार्यालय के सामने होटल पर सब्जी लेने गये थे।
जहां सब्जी की बात को लेकर होटल मालिक राजेश से विवाद हो गया। जिस पर होटल मालिक द्वारा मेरे तथा मेरे साथी तेजपाल के साथ मां बहन की नंगी नंगी गालियां देने के साथ ही दोनों के साथ थप्पडों से मारपीट की गई। जिस पर से मैं तथा मेरा साथी वहां से भागकर कनावटी चले गये थें, जहां एटीएम के सामने हमारा परिचित अजय यादव खड़ा देखकर हम रूक गये।

इतने में पीछे से होटल का मालिक राजेश एक लाल कलर की कार लेकर आया और कार के अंदर से तलवार लेकर उतरा और मेरे साथी तेजपाल को मारने के लिये दौडा तो तेजपाल वहां से भाग गया। मैं और अजय यादव वहीं पर खडे थें। राजेश अहीर ने जान से मारने की नियत से अजय के सिर में तलवार की मारी जिससे वह नीचे गिर गया था और खून निकलने लगा। फिर राजेश मुझे भी मारने दौडा तो मैं वहां से भाग गया। फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना नीमच केंट पर अपराध क्रमांक 68/2022 धारा 307, 294, 323, 506 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया।

उक्त मामले में पुलिस टीम द्वारा अपने मुखबीर तंत्र को मजबूत कर उक्त अपराध के आरोपी राजेश 34 साल निवासी स्कीम नंबर 36-ए नीमच केंट को गिरफ्तार किया। साथ ही आरोपी के कब्जे से एक तलवार और लाल रंग की कार क्रमांक एमपी 44 सीए 7628 बरामद की गई है।

इनकी रही कार्यवाही- जानलेवा हमले के आरोपी को पकडऩे की कार्यवाही सउनि. श्यामलाल नागलोथ, प्रआ. नीरज प्रधान, आर. राजेश भाटी, मोनवीरसिंह के द्वारा की गई।