BIG NEWS: पहले दोस्ती, फिर दुष्कर्म की धमकी देकर ऐंठे रूपये, डर से पीड़ित ने किया सुसाइड, FIR पर नारायणगढ़ पुलिस का बड़ा खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, आरोपियां महिला का मनासा से सीधा कनेक्शन...! पढ़े नरेन्द्र राठौर की ये खबर

पहले दोस्ती, फिर दुष्कर्म की धमकी देकर ऐंठे रूपये, डर से पीड़ित ने किया सुसाइड, FIR पर नारायणगढ़ पुलिस का बड़ा खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, आरोपियां महिला का मनासा से सीधा कनेक्शन...! पढ़े नरेन्द्र राठौर की ये खबर

BIG NEWS: पहले दोस्ती, फिर दुष्कर्म की धमकी देकर ऐंठे रूपये, डर से पीड़ित ने किया सुसाइड, FIR पर नारायणगढ़ पुलिस का बड़ा खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, आरोपियां महिला का मनासा से सीधा कनेक्शन...! पढ़े नरेन्द्र राठौर की ये खबर

मंदसौर। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारीयों को लूटेरी दूल्हनों, ब्लेकमेलिंग, हनी ट्रैप, बलात्कार जैसी झुठी रिपोर्ट करने वालों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सौलंकी व प्रभारी एसडीओपी मल्हारगढ़ नरेन्द्र सौलंकी के मार्गदर्शन तथा नारायणगढ़ थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह जादौन के कुशल नेतृत्व पुलिस टीम ने दुष्कर्म मामले में झूठा प्रकरण दर्ज कराने व रूपये ऐंठने के मामले से पर्दा उठाने में सफलता हासिल की। वहीं एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार दिनांक 13.04.2022 को सुचनाकर्ता राजदीप पिता जगनारायणसिंह चौहान जाति राजपुत उम्र 25 साल निवासी चारभुजा मंदिर के पास नारायणगढ, ने सूचना दी थी कि आज शाम को करीब 6.00 बजे मेरे पडोस में रहने वाली गोपाल कुंवर काकी ने बताया कि मेरे पिता जी ने घर के पीछे बाड़े में नीम के पेड़ से फांसी लगा ली है । जो मे घर के आगे बैठा था जो पिछे बाडे मे जाकर देखा तो मेरे पिताजी जगनारायण ने नीम के पैड से रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगा ली थी। सूचना पर से थाना नारायणगढ पर मर्ग क्रमांक 15/22 धारा 174 जा.फौ. का पंजीबद्ध कर जाँच में लिया गया । 

उक्त जाँच के दौरान पाया कि गाँव मे ही नौकर का काम करने वाले लोकेश पिता रतनलाल गायरी निवासी झार्डा को जानकारी थी कि मृतक जगनारायण पिता सज्जनसिंह चौहान उम्र 55 साल निवासी नारायणगढ ने कुछ समय पूर्व ही जमीन बेची है, जिसके पास काफी रुपये है। लोकेश ने प्लान के मुताबिक जगनारायण की मुलाकात झार्डा निवासी प्रदीप पिता कन्हैयादास बैरागी से करवायी। मृतक जगनारायण की प्रदीप बैरागी से अच्छी दोस्ती हो गई थी। 

दिनांक 11.04.2022 को प्रदीप बैरागी जगनारायण को घुमाने के बहाने से नाथीबाई पति अम्बालाल धनगर निवासी मनासा के पास उसके घर ले गया। जहां थोडी देर बातचीत के बाद अचानक नाथीबाई व प्रदीप बैरागी दोनों जगनारायण को धमकाने लगे की तू हमे तीन लाख रुपये दे नहीं तो नाथीबाई तेरे खिलाफ पुलिस में बलात्कार की रिपोर्ट कर देगी ओर हम तुझे बदनाम कर देगें । जगनारायण ने कहा कि मेरे पास रुपये नहीं है तो प्रदीप बैरागी ने कहा कि हमें जानकारी है कि तुने जमीन बेची है तेरे पास रुपये हैं। प्रदीप बैरागी व नाथीबाई की धमकीयों से डरकर जगनारायण ने दिनांक 12.04.22 को जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित नारायणगढ़ से तीन लाख रुपये निकालकर प्रदीप व नाथी बाई को नारायणगढ बुलाकर दे दिये।

किन्तु रुपये देने के बाद भी प्रदीप बैरागी व नाथीबाई जगनारायण से तीन लाख रुपये और की मांग करने लगे। जिस कारण जगनारायण काफी डर गया व तनावगृस्त रहने लगा। वहीं धमकीयों के डर के कारण दिनांक 13.04.2022 को जगनारायण ने अपने घर के पीछे बाडे में नीम के पेड से फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। मर्ग जाँच पर से आरोपी लोकेश पिता रतनलाल गायरी निवासी झार्डा, प्रदीप पिता कन्हैयादास बैरागी निवासी झार्डा व नाथीबाई पति अम्बालाल धनगर निवासी मनासा के विरुद्ध अपराध क्रमांक 139/22 धारा 306, 388, 34 भादवि का पंजीबद्ध किया गया । प्रकरण में आरोपीगणो को गिरफ्तार किया गया तथा आरोपीयां नाथीबाई से 85,000 रुपये, आरोपी प्रदीप बैरागी से 1,10,000 रुपये तथा आरोपी लोकेश से 5,000 रुपये बरामद किये गये । 

इनकी रही कार्यवाही- उक्त कार्यवाही उनि. मनोज महाजन, कार्यवाहक प्रआ. अनुपसिंह निनामा, प्रमोद व्यास, आर. नरेन्द्र सिंह, आशीष शुक्ल, शिवलाल, हुकुम सिंह, मआर. जमना, पूजा, रिंकु व कविता के द्वारा की गई।