NEWS : किलेश्वर महादेव मंदिर में क्षत्रिय राजपूत समाज की बैठक, एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत किया पौधारोपण, पढ़े खबर

किलेश्वर महादेव मंदिर में क्षत्रिय राजपूत समाज की बैठक,

NEWS : किलेश्वर महादेव मंदिर में क्षत्रिय राजपूत समाज की बैठक, एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत किया पौधारोपण, पढ़े खबर

नीमच: क्षत्रिय राजपूत समाज द्वारा रविवार किलेश्वर महादेव मंदिर पर एक वृहद बैठक का आयोजन किया गया। एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत समाजजनों ने पौधारोपण भी किया। क्षत्रिय राजपूत समाज नीमच द्वारा आयोजित की गई बैठक में क्षत्रिय समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। बैठक के आयोजन का उद्देश्य समाज कल्याण और युवा प्रतिभाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करवाना, बुजुर्गों का सम्मान, धार्मिक एवं सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा देने एवं शहर के सभी राजपूत समाजजनों को संगठित करने हेतु किया गया था।

जिसमें युवाओं से लेकर बुजुर्गों ने बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया और समाज हित में अपने विचार व्यक्त किए। बैठक आयोजन का एक खास मकसद भी था जिसके तहत जो राजपूत समाज के लोग शहर में रह रहे हैं लेकिन एक दूसरे से परिचित नहीं है वह इस बैठक के माध्यम से एक दूसरे परिचित हो सके, साथ ही राजपूत समाज के जो लोग बाहर से आकर नीमच में रह रहे हैं उन्हें अपने समाज जनों से मिलने का अवसर प्राप्त हो। बैठक पश्चात मंदिर परिसर में पौधारोपण भी किया गया जिसमें बड़ी संख्या में राजपूत  समाजजनों ने भाग लिया।

इस मौके पर समाज के वरिष्ठ चतर सिंह गहलोत, अजय सिंह कच्छावा, पवन सिंह सोलंकी, प्रताप सिंह सोलंकी, अभिजीत सिंह तोमर, हर्षवर्धन सिंह शेखावत, करणसिंह हाड़ा, गोविंद सिंह शक्तावत, भानुप्रतापसिंह परिहार, विवेकसिंह चौहान, वीरेंद्रसिंह सिसोदिया, हिम्मतसिंह चौहान, रणधीर सिंह गहलोत, तेजसिंह सिसोदिया, डॉक्टर कुशलेंद्रसिंह कठेरिया, ठाकुर राजेंद्रसिंह गहलोत, प्रथमसिंह डोरिया सहित सीटीवी चीफ एडिटर ठाकुर जितेंद्रसिंह चौहान सहित बड़ी संख्या में राजपूत समाजजन उपस्थित रहे।