MP ELACATION : कांग्रेस से टिकट नहीं मिला, तो तरुण बाहेती का बदला मूड, विचार-विमर्श के बाद देंगे इनका साथ, जिताने का भी लिया संकल्प, पढ़े ये खबर

कांग्रेस से टिकट नहीं मिला, तो तरुण बाहेती का बदला मूड

MP ELACATION : कांग्रेस से टिकट नहीं मिला, तो तरुण बाहेती का बदला मूड, विचार-विमर्श के बाद देंगे इनका साथ, जिताने का भी लिया संकल्प, पढ़े ये खबर

नीमच। विधानसभा क्षेत्र नीमच से कांग्रेस ने उमराव सिंह गुर्जर को उम्मीदवार बनाया हैं। टिकिट मिलने के बाद गुर्जर भी लगातार शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों जनसम्पर्क कर रहे हैं। गुर्जर ने कांग्रेस के जिले के सभी दिग्गज कांग्रेस नेताओं को साधने का काम भी किया हैं।

जहां विधानसभा उम्मीदवार की दौड़ में रहे सभी नेता एक जाजम पर आकर कांग्रेस का काम करने के लिए एकजुट हो गए हैं। वहीं आज कांग्रेस और गुर्जर के लिए आज एक और ख़ुशी का दिन रहा। नीमच से कांग्रेस से टिकिट की मांग कर रहे तरुण बाहेती ने भी आज कांग्रेस के पक्ष में इरादा बदल दिया और सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।

गौरतलब हैं कि जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस के युवा नेता तरुण बाहेती भी नीमच से टिकिट के प्रबल दावेदार थे। लेकिन बाहेती को टिकिट नहीं मिला। जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म था कि तरुण बाहेती नीमच विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन आज इन तमाम अटकलों पर विराम लग गया और तरुण बाहेती ने निर्दलीय चुनाव लड़ने से मना कर दिया और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने का संकल्प लिया। 

वहीं जब इस बात की खबर सोशल मीडिया पर फैली तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं में डबल ऊर्जा का संचार हो गया। सभी बाहेती के इस फैसले का स्वागत करने लगे और उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाए देने लगे। वहीं राजनीतिक गलियारों से मिली खबरों के अनुसार उमराव और तरुण के साथ से कांग्रेस को नई ऊर्जा मिलेगी।